उत्पाद विवरण:
|
|
उत्पत्ति के प्लेस: | चीन के शेनझेन |
---|---|
ब्रांड नाम: | PDP |
प्रमाणन: | FSC, SGS, ISO9001 |
मॉडल संख्या: | एफएलआर-092901 |
भुगतान & नौवहन नियमों:
|
|
न्यूनतम आदेश मात्रा: | 300 पीसी / यूनिट |
मूल्य: | Custom displays, subject to client's requests/budget |
पैकेजिंग विवरण: | गत्ते का डिब्बा में पैक करने के लिए अलग फ्लैट |
प्रसव के समय: | 18+/-3 दिन |
भुगतान शर्तें: | टी/टी, एल/सी, डी/पी, वेस्टर्न यूनियन |
आपूर्ति की क्षमता: | प्रति माह 10,000 पीसी |
विस्तार जानकारी |
|||
आइटम #: | एफएलआर-092901 | उत्पाद की विशेषताएँ: | गत्ते का डिब्बा में पैक करने के लिए फ्लैट मोड़ो |
---|---|---|---|
सामग्री: | कार्डबोर्ड पेपर | लोडिंग बंदरगाह: | शेनझेन, चीन |
पैकिंग विधि: | पैक करने के लिए फ्लैट मोड़ो | MOQ: | 300 |
हाई लाइट: | कंबल कार्डबोर्ड फ्लोर डिस्प्ले,रीसाइक्टेबल कार्डबोर्ड फ्लोर डिस्प्ले,रीसाइक्टेबल कार्डबोर्ड मर्चेंडाइजिंग डिस्प्ले |
उत्पाद विवरण
किराने की दुकान के लिए मर्चेंडाइजिंग कार्डबोर्ड फ्लोर डिस्प्ले गर्म कंबल रहें
स्टे वार्म ब्लैंकेट शेल्फ डिस्प्ले का त्वरित विवरण
प्रदर्शन की सामग्री: | रिसाइकिल करने योग्य कार्डबोर्ड पेपर |
सामग्री विनिर्देश: | एकल दीवार, बी-बांसुरी कार्डबोर्ड पेपर, नीचे दिए गए विवरण देखें |
शीर्ष लाइनर 1# |
बाहरी चेहरा अस्तर, 350 ग्राम (ग्राम प्रति वर्ग मीटर) सीसीएनबी/लेपित क्ले न्यूज बैक पेपर, जिस पर ग्राफिक्स मुद्रित होते हैं; |
मध्य परत 2# |
सार,140 ग्राम शक्ति-सहायक नालीदार कागज; |
निचला लाइनर 3# |
आतंरिक रेशायें,200 ग्राम क्राफ्ट पेपर। |
स्टे वार्म ब्लैंकेट डिस्प्ले का अधिक विवरण
1) संरचनात्मक डिजाइन:पॉपडिसप्ले प्रो द्वारा ग्राहक की आवश्यकताओं के आधार पर
2) यूनिट वेट-कैरिंग स्ट्रेंथ:21.6किलो प्रति यूनिट
3) ग्राफिक / आर्टवर्क फाइलें:ग्राहक द्वारा प्रदान किया गया
पैकेजिंग जानकारी
पैकिंग विधि | फ्लैट पैक, दफ़्ती प्रति 1 इकाई |
पैकिंग आकार | 53"*44"*6" |
विधानसभा निर्देश |
हाँ, प्रदान किया गया; जब खाली नमूना काटा गया था, तो इकाई स्थापित करने में मदद के लिए एक साधारण असेंबली निर्देश दिया गया था, नीचे चित्र देखें। समझाने के लिए: |
सामान |
नहीं |
अलमारियों को कैसे सेट करें:
प्रिंट प्रक्रिया के दौरान प्रेस चेक:
ब्रांड और उनके नए उत्पाद लॉन्च को बढ़ावा देने के लिए कार्डबोर्ड डिस्प्ले के लाभ:
*ग्राहक का ध्यान आकर्षित करें
पीओपी डिस्प्ले की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि वे नेत्रहीन हड़ताली, इंटरैक्टिव हैं, और वे कई आकार, रूपों और आकारों में आ सकते हैं, खरीदार उत्पाद की पैकेजिंग की तुलना में पीओपी डिस्प्ले से अधिक सीखने की संभावना रखते हैं।
खुदरा विक्रेता इन डिस्प्ले को पसंद करते हैं क्योंकि वे ग्राहक अनुभव को बढ़ाते हैं और ऑनलाइन खरीदारी से एक बड़ा अंतर रखते हैं।
*प्रभावी मर्चेंडाइजिंग सुनिश्चित करता है
यह आंशिक रूप से खुदरा विक्रेताओं द्वारा आपके ब्रांड को नहीं समझने के कारण है।लेकिन जब पीओपी डिस्प्ले स्टोर पर आते हैं, तो वे यह सुनिश्चित करने में मदद करेंगे कि आपके उत्पाद ठीक से प्रदर्शित हों।वे खुदरा विक्रेता को बेहतर ढंग से समझने की अनुमति देते हैं कि आप अपने उत्पाद को कैसे प्रदर्शित और विज्ञापित करना चाहते हैं।
*उन्नत ब्रांड धारणा
जब खरीदार ठीक से डिज़ाइन किया गया डिस्प्ले देखते हैं, तो वे इसके डिज़ाइन को उसके द्वारा प्रदर्शित उत्पाद और अंततः आपके ब्रांड के साथ जोड़ सकते हैं।यह काफी सरल है, उच्च-स्तरीय कस्टम डिस्प्ले खरीदारों को एक स्थायी प्रभाव के साथ छोड़ देता है कि आपका ब्रांड एक उच्च अंत उत्पाद के लिए खड़ा है।हालांकि, खराब तरीके से डिज़ाइन किया गया डिस्प्ले खरीदार को उत्पाद और उनके द्वारा डिलीवर किए जाने वाले ब्रांड पर कम भरोसा दिला सकता है।
*लक्ष्य आवेग खरीदार
ग्राहक लगभग बनाते हैं80 प्रतिशत स्टोर के अंदर खरीदारी के फैसले, और पीओपी डिस्प्ले इन आवेगों की खरीदारी को आगे बढ़ाने में मदद करते हैं।वे ग्राहकों को आपके उत्पादों में से एक को हथियाने के लिए लुभाते हैं, भले ही उन्होंने शुरुआत में ऐसा करने की योजना नहीं बनाई थी।
* क्यों पॉपडिस्प्ले प्रो, अन्य प्रतियोगी नहीं?
मैंरश ऑर्डर देने के लिए जितनी जल्दी 10 दिन, उद्धरण से, हालांकि नमूनाकरण, अनुमोदन, निर्माण की पूरी प्रक्रिया, हर कदम को बारीकी से और सही ढंग से प्रवाहित करने की आवश्यकता होती है।
मैंअंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध ब्रांड ने अनुभव प्रदान किया।
मैंसमर्पित और अनुभवी टीम, आपकी मदद के लिए 7 दिन *24 घंटे!
यहां दिखाए गए सभी पंजीकृत चरित्र/लोगो/ट्रेडमार्क केवल संदर्भ के लिए हैं।बिकाऊ नहीं है।
पंजीकृत चरित्र (ओं)/ट्रेडमार्क/लोगो संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं।
खुदरा प्रदर्शन के अनुप्रयोग:
*मौसमी प्रचार गतिविधियाँ:
बड़े सीजन, उदाहरण के लिए, क्रिसमस, ईस्टर, हैलोवीन, थैंक्स-गिविंग आदि, क्लाइंट के ब्रांड पर अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए नए उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए अधिक सभ्य पीओपी डिस्प्ले चुने जाते हैं।
*जेनेरिक खुदरा पैकेजिंग:
अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड, MAYBELLINE, Covergirl, L'Oreal SA, Sally Hansen, NIVEAetc।अधिक आकर्षक खुदरा बिक्री अनुभव का पता लगाने के लिए अपनी ब्रांड दृश्य छवि और प्रभाव को बढ़ाने के लिए बहु-प्रकार के पीओपी डिस्प्ले लागू करें।
*पॉपडिसप्ले प्रो आपके साथ एक डिस्प्ले प्रोजेक्ट को छूता है जो कुछ भी बड़ा या छोटा है, आपको बस अपनी क्वेरी हमें पास करने की ज़रूरत है, हम बाकी और सर्वश्रेष्ठ करते हैं।
*त्वरित बदलाव का समय 8 घंटे के भीतर प्रतिक्रिया देना है।
मुख्य बिंदु पूरी परियोजना के लिए उन्मुख और केंद्रित हैं, आगे बढ़ने से पहले चीजों की जांच करने के लिए बस एक बार और।
*खरीद / बिक्री प्रदर्शन का अनुकूलित बिंदु प्रदान करें;बजट को नियंत्रण में रखें लेकिन उम्मीदों से परे।
मैंजाँच करनामैं | मैंउद्धरणमैं | मैंकीमत स्वीकार करेंमैं | मैंएक प्रोटोटाइप तैयार करने के लिए प्रदर्शन के विवरण की पुष्टि करेंमैं |
मैंसंशोधन या अनुमोदन प्रोटोटाइपमैं | मैंपूर्व-उत्पादन नमूना पर हस्ताक्षर करेंमैं | मैंमुद्दा पीआईमैं | मैंउत्पादन के लिए जाओमैं |
मैंक्यूसी पहले वितरणमैं |
मैंपुस्तक शिपिंग स्थानमैं | मैंजहाज पर चलोमैं | मैंपीओपी डिस्प्ले प्राप्त करें। |
अपना संदेश दर्ज करें